नोएडा मीडिया क्लब के अध्यक्ष पद पर वरिष्ठ पत्रकार पंकज पराशर को चुना गया

 नोएडा। पत्रकारों के सशक्त संगठन के तौर पर स्थापित हो चुके नोएडा मीडिया क्लब के अध्यक्ष पद पर वरिष्ठ पत्रकार पंकज पराशर को चुना गया हैं। पंकज हिंदुस्तान हिंदी समाचार पत्र के नोएडा ब्यूरो चीफ है। क्लब की पहली आम सभा में उन्हें सर्वसम्मित से अध्यक्ष चुना गया है। वे 1 सप्ताह में अपनी कार्यकारिणी का गठन करके क्लब के सदस्यों को अवगत कराएंगे।
 गौरतलब है कि पत्रकारो के नए संगठन के तौर पर नोएडा मीडिया क्लब का रजिस्ट्रेशन हाल ही में कराया गया है। नोएडा मीडिया क्लब पत्रकारों का सर्वमान्य संगठन है। इसके एक सौ उन्तीस सदस्य अब तक सदस्यता ले चुके है। शनिवार को क्लब की आम सभा का आयोजन सेक्टर 29 स्थित गंगा शॉपिंग कॉम्प्लेक्स स्थित प्रेस क्लब के हाल में हुआ। आम सभा की अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार अनिल चौधरी ने की। इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार और जाने माने समआलोचक शेष नारायण सिंह सहित तमाम जिम्मेदार पत्रकार मौजूद थे।
पत्रकारों ने अपने हितों और संगठन की उपयोगिता को लेकर चर्चा की। बैठक में सर्वसम्मति से पंकज पराशर को अध्यक्ष चुन लिया गया। पंकज के नाम का प्रस्ताव संस्था के संस्थापक अध्यक्ष सुरेश चौधरी ने रखा। जिसका सभी ने ध्वनिमत से सर्मथन किया। पंकज अगले एक सप्ताह में अपनी कार्यकारिणी का गठन का प्रस्ताव पेश करेंगे। अपने चयन के बाद पंकज पराशर ने कहा कि वे  सदैव तत्पर रहेंगे। मंच का संचालन सुरेश चौधरी ने किया। बैठक में उपाध्यक्ष इकबाल महासचिव रिंकू यादव कोषाध्यक्ष ईश्वर कुणाल जयसवाल सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद थे।
इस मौके पर एसएस अवस्थी संजीव यादव संतोष सिंह पुष्पेंद्र चौहान अश्वनी श्रीवास्तव निरंकार सिंह विक्रम शर्मा भूपेंद्र चौधरी, अजब सिंह यादव, प्रमोद शर्मा, बलराम पाण्डेय अनुराग त्रिपाठी दिनेश शर्मा, रजनीकांत मनोज भाटी आशुतोष रिषभ देव शर्मा जगदीश शर्मा राउफ सिददकी विनोद राजपूत प्रवेश सिंह उदय अवाना सुशांत समदर्शी देवेंद्र सिंह सहित बडी संख्या में पत्रकार मौजूद थे।
ReplyForward

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.