एक ऐसा पेड़, जिसकी वैलेंटाइन डे पर पूजा करने से मिलती है गर्लफ्रेंड

A tree which meets girlfriends on Valentine's Day to worshipआपने अक्सर लोगों को यह ताने मारते देखा या सुना होगा कि जिंदगी में प्यार नहीं किया तो क्या किया। अब अगर आप नहीं चाहते कि आपको भी लोग ये ताने मारें तो जरा सचेत हो जाइए क्योंकि प्यार का एहसास दुनिया में सबसे खूबसूरत एहसास होता है मगर इसे वही महसूस कर सकता है जिसे जिंदगी में कभी ना कभी प्यार हुआ हो। अब लड़के सोच रहे होंगे कि इस एहसास को जीने के लिए गर्लफ्रेंड भी तो होनी चाहिए अगर ऐसा है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। एक पेड़ है जो आपकी ये मुराद पूरी कर सकता है और इसके लिए आपको बहुत दूर जाने की जरूरत भी नहीं है। ये चमत्कारी पेड़ दिल्ली में ही है जिसकी आपको पूजा करनी होगी और गर्लफ्रेंड मिल जाएगी। ऐसी मान्यता है इस पेड़ को लेकर और अगर आप सोच रहे होंगे कि अंधविश्वासी लोग ऐसा मानते होंगे तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है क्योंकि ये पेड़ दिल्ली यूनिवर्सिटी के हिन्दू कॉलेज में है

ये कीकर का पेड़ है जो लवर्स प्वाइंट के लिए मशहूर है। छात्र इस पेड़ को वर्जिन ट्री भी कहते हैं। इतना ही नहीं छात्र वैलेंटाइन डे पर इस पेड़ की पूजा भी करते हैं। पेड़ को पानी से भरे दिल की शेप के लाल गुब्बारे और कंडोम से सजाते हैं। वैलेंटाइन डे के दिन किसी बॉलीवुड हीरोइन को दमदमी माई बनाया जाता है और दमदमी माई की फोटो भी लगाई जाती है। अन्य बॉलीवुड एक्टर्स की भी फोटो यहां लगाई जाती है। छात्रों के बीच ऐसी मान्यता है कि वैलेंटाइन डे को होने वाले दमदमी माई की पूजा में जो भी मौजूद रहता है और प्रसाद लेता है उसे जल्द ही गर्लफ्रेंड मिल जाती है।

2014 में वैलेंटाइन डे पर दीपिका पादुकोण को दमदमी माई बनाया गया था जबकि 2015 में मॉडल.एक्ट्रेस लिजा हेडन को ये खिताब मिला। वहीं लड़कियां भी पीछे नहीं रहतीं उनके बीच बॉलीवुड एक्टर्स का क्रेज रहता है। वे दमदमी माई से जल्द से जल्द अच्छे ब्वॉयफ्रेंड से मिलाने की विश मांगती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.