KBC 12 Live: शो की पहली कंटेस्टेंट आरती से पूछा गया सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सवाल

टीवी का पॉप्युलर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन शुरू हो गया है। शो में इस बार ऑडियंस नहीं होगी जिस वजह से ऑड‍ियंस पोल हटा दिया गया है। इसकी जगह वीडियो ए फ्रेंड हेल्पलाइन रखी गई है। बता दें कि अब तक हर सीजन में 10 प्रतियोगी हिस्सा लेते थे लेकिन इस बार सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से इस बार केवल 8 प्रतियोगी हैं।

9.20PM: आरती से दूसरा सवाल सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा को लेकर किया गया।

9.18PM: आरती जगटाप इस शो की पहली प्रतियोगी हैं। बिग बी ने आरती से कहा कि वैसे मैं महिला कंटेस्टेंट्स को सीट पर बैठाता हूं, लेकिन इस बार सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से मैं यह नहीं कर सकता।

9.05PM: बिग बी ने सभी कंटेस्टेंट्स का किया स्वागत।

9.00PM: अमिताभ बच्चन ने शुरू किया शो। शो के शुरुआत में बिग बी ने कहा किस्मत से हर पन्ने पर, किस्मत लिखवाना पड़ता है। वापस आना पड़ता है।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस से बचने के लिए अमिताभ बच्चन हर जरूरी कदम उठा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने फेसशील्ड के साथ शूटिंग से तस्वीर पोस्ट की थी।

बिग बी ने कुछ दिनों पहले शो को लेकर पोस्ट किया था, ‘साल 2000 में शुरू हुआ और आज 2020 है। यह अकल्पनीय है कि इतने साल बीत चुके हैं। सेट पर शांत, सचेत, निर्धारिक दिनचर्या, सावधानियां, सिस्टेमेटिक, डिस्टेंस मास्क, सैनिटाइजेशन का ख्याल रखा जा रहा है, लेकिन दुनिया कैसी दिखेगी इस भयानक कोविड-19 के बाद। सेट पर दोस्ती की कमी हो रही है। कोई भी तब तक नहीं बोलता जब तक कि उसे कोई जरूरी काम ना हो। यह एक लैब की तरह लग रहा है, जहां कुछ वैज्ञानिक प्रयोग कर रहे हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.