कृष्णानगर लॉ कॉलेज के बाहर मिली महिला की अधकटी लाश की उलझ रही गुत्थी,

लखनऊ। कृष्णानगर लॉ कालेज के बाहर कूड़े के ढेर में कल एक बैग में महिला की लाश के टुकड़े मिलने से लोगों के बीच कोहराम मच गया था । सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी थी । इस जांच पड़ताल में महिला के शव के टुकड़ों के मामले में नया मोड़ आया है और कई तरह के खुलासे भी हो रहे हैं।
जिसमें यह सूचना प्राप्त हुई है, कि जिस मृतक महिला को पुलिस असम की निवासी मानकर पड़ताल में जुटी थी वह असल में आसाम की निवासी थी ही नहीं बल्कि मृतका कृष्णानगर सर्किल की ही निवासी थीं। बता दें कि हत्या के बाद महिला के टुकड़े-टुकड़े कर के आरोपी ने अलग-अलग जगहों पर फेंका था, जिससे की शव की शिनाख्त न हो सके
कल पुलिस को कृष्णानगर में एक बैग में महिला का कटा हुआ सिर मिला था। वहीं पुलिस को आज थाना पारा के हेमिल्टन स्कूल के पीछे महिला का कटा हुआ धड़ बोरे के अंदर पन्नी में लिपटा हुआ मिला है। इस मिले हुए धड़ के कातिल ने बेरहमी से कई सारे टुकड़े किए हुए है। टुकड़े करने के बाद कातिल पारा के हँसखेड़ा इलाके में धड़ को फेंककर फरार हो गया है। सूत्रों के अनुसार यह मिला हुआ धड़ मृतक महिला का ही है।
इस सूचना के मिलते ही एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देश पर सनसनीखेज हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए घटनास्थल पर, फॉरेेेंसिक टीम, डॉग स्कवायड संग भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात है। पुलिस द्वारा मिले हुए इस कटे हुए धड़ की शिनाख्त अभी भी बाकी जिसका खुलासा पोस्टमॉर्टेम के जरिये किया जायेगा। महिला की शिनाख्त पर पुलिस की तफ्तीश की सुई टिकी हुई है ।
पुलिस का मानना ये भी है कि जो सीसीटीवी फुटेज में जो युवक बैग के साथ नजर आया युवक कोई और नहीं बल्कि मृतका का पति ही है जो पुलिस को सुरक्षित मिल भी गया है।फिलहाल पुलिस पुछताछ के जरिेए इस अनसुलझी गुत्थी को सुलझाने में लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.