Recent Posts

अरूसा मामले पर सिद्धू ने चुप्पी तोड़ी:पहली बार बोले – पंजाब के असली मुद्दों पर वापस लौटें; अपनी ही सरकार और पार्टी को दी नसीहत

पंजाब की सियासत में अरूसा आलम पर मचे घमासान के बीच पंजाब कांग्रेस चीफ नवजोत सिद्धू की पहली प्रतिक्रिया आई है। सिद्धू ने अरूसा का नाम तो नहीं लिया लेकिन अपनी ही पार्टी की सरकार को सीधी बात कह दी। सिद्धू ने कहा कि पंजाब को जल्द अपने असली मुद्दों पर लौटना चाहिए। जो हर पंजाबी और हमारी भविष्य की पीढ़ी से जुड़े हैं। सिद्धू ने कांग्रेस पार्टी को चेताया कि ऐसा न हो कि हम पंजाब को संवारने का आखिरी मौका भी खो दें।

नवजोत सिद्धू ने पूछा कि हम कैसे उस फाइनेंशियल इमरजेंसी को रोकेंगे, जो हमारी सीढ़ियों तक पहुंच चुकी है। पंजाब के सिर चढ़े कर्जे का हल कैसे निकालेंगे। सिद्धू ने कहा कि मैं तो असली मुद्दों पर टिकट रहूंगा और उनसे नहीं भटकूंगा। सिद्धू ने कहा कि वक्त यह चुनने का है कि हम पंजाब को कभी न पूरा होने वाला नुकसान होने दें या फिर डैमेज कंट्रोल के आखिरी मौके को संभालें। इसके जरिए राज्य के संशाधनों को वापस राज्य में लाया जा सके, न कि उसे प्राइवेट पाकेट में जाने दें।

अरूसा पर बहस से कैप्टन को फायदा, सिद्धू पंजाब के पहरेदार : सलाहकार

सिद्धू के मीडिया सलाहकार सुरिंदर डल्ला ने कहा कि अरूसा पर बहस तो कैप्टन को ही फायदा पहुंचा रही है। इसके उलट सिद्धू पंजाब के मुद्दों के पहरेदार हैं। इसी वजह से अब पंजाब के मुद्दों से भटकाने की साजिश हो रही है। जिसके जरिए सिद्धू सभी नेताओं को वापस मुद्दे पर लेकर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अरूसा का मामला जांच एजेंसियों पर छोड़ देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.